Home क्राईम प्यार में मिली बेवफाई, तो प्रेमिका के चेहरे पर हंसिए से ताबड़तोड़...

प्यार में मिली बेवफाई, तो प्रेमिका के चेहरे पर हंसिए से ताबड़तोड़ हमला कर किया लहूलुहान, हालत नाजुक

कोरबा। जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्यार में धोखा खाएं प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के चेहरे पर धारदार हंसिए से ताबड़तोड़ वार किया. चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ वहां इकट्‌ठी हो गई. वहीं महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी […]

प्यार में मिली बेवफाई, तो प्रेमिका के चेहरे पर हंसिए से ताबड़तोड़ हमला कर किया लहूलुहान, हालत नाजुक

कोरबा। जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्यार में धोखा खाएं प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के चेहरे पर धारदार हंसिए से ताबड़तोड़ वार किया. चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ वहां इकट्‌ठी हो गई. वहीं महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोरबा जिले के सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के बुधवारी बस्ती की है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक इंद्रपाल और महिला नंदनी दोनों शादीशुदा है. महिला मुंगेली की रहने वाली है और बुधवारी बस्ती में दोनों अलग-अलग किराए के मकान में रहते थे. इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबध था. लेकिन कुछ दिनों से इन दोनों के बीच विवाद होने लगा.

जिसके बाद गुस्साएं युवक ने महिला.जिस समय आरोपी युवक महिला के घर पहुंचा वह घर में अकेली थी. वहां पहुंचकर आरोपी महिला के के चेहरे पर हसिया से वार कर लहूलुहान कर दिया. मोहल्ले में दुध बांट रहे एक शख्स ने महिला की चीखपुकार सुनी.

जब वह अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. आरोपी युवक लगातार महिला के चेहरे पर वार किए जा रहा था. जिसके बाद दुधवाले ने मोहल्लेवासियों को इसकी सूचना दी. तब जा कर लोगों की भीड़ लग गई. जिसके बाद मोहल्लेवासियों ने तत्काल इसकी सूचना 112 के माध्यम से पुलिस को दी. महिला के चेहरे में 200 से अधिक टांके लगे है. फिर भी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी इंद्रपाल को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.