Home मध्य प्रदेश ग्वालियर दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 4.5 लाख की लूट, हालत नाजुक

दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 4.5 लाख की लूट, हालत नाजुक

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोली मारकर उसके पास से 4.5 लाख लूट ले गए। वारदात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की है। बैंक में गैस एजेंसी के मुनीम रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक परिसर में दाखिल हुए तभी बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। जानकारी के […]

दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 4.5 लाख की लूट, हालत नाजुक

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोली मारकर उसके पास से 4.5 लाख लूट ले गए। वारदात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की है। बैंक में गैस एजेंसी के मुनीम रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक परिसर में दाखिल हुए तभी बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक, सुबह पीतांबरा गैस एजेंसी के मुनीम वासुदेव शर्मा 4.5 लाख रुपए कैश लेकर स्टेट बैंक में जमा कराने पहुंचे थे। उनके पीछा कर रहे बदमाश उनके पीछे-पीछे बैंक में दाखिल हुए और उनकी पीठ में दो गोली मारी।

गोली लगते ही मुनीम जमीन पर गिए गए। इसके बाद बदमाश उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घायल मुनीम को जीवाजी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की खोज में जुट गई है।