क्राईम

Crime: रात में रिश्तेदार के साथ शराब पीने निकला था युवक..सुबह मिली लाश…1 आरोपी गिरफ्तार

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Crime) थाना क्षेत्र के गोरखपुर बाइपास में सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थियों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. शक के आधार पर पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है.

Raipur: नवविवाहिता ने की आत्महत्या…..सास-ससुर और पति दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित… तंग आकर लगाई फांसी…मायके वालों की शिकायत पर आरोपी पति गिरफ्तार

(Crime) दरअसल गोरखपुर बाइपास इलाके में सड़क से गुजरने वाले लोगों ने रोड से थोड़ा अंदर खेत में युवक की लाश देखी. युवक के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे. (Crime) जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना गौरेला पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल गौरेला पुलिस और पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है.

मृतक की शिनाख्त गौरेला के पतेरा टोला निवासी राजेन्द्र पूरी के रूप में हुई है. मृतक के सिर पर शव के पास पड़े सीमेंट पोल से जोरदार वार के निशान थे.

Crime: हत्या की सनसनीखेज वारदात से दहला राजधानी….बीजेपी नेता पर बदमाशों पर ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां..बेटे पर चाकू से वार…

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बीती रात मृतक अपने ही किसी रिश्तेदार के साथ शराब पीने पहुंचा था.जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने सीमेंट पोल से मृतक के सिर पर वार कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.फिलहाल पुलिस ने संदेही युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: