Uncategorized

Crime: नशीली दवा खिलाकर 17 छात्राओं के साथ टीचर ने किया छेड़छाड़, मुंह खोलने पर फेल करने की दी धमकी

मुजफ्फरनगर। (Crime) स्कूल टीचर पर 17 छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्राओं के मुताबिक शिक्षक ने प्रैक्टिकल के नाम पर 17 लड़कियों को रात में स्कूल में रोक लिया. फिर उनके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ छेड़छाड़ किया. किसी को बताने पर छात्राओं को फेल करने की धमकी दिया. तब 2 छात्राओं ने हिम्मत कर अपने साथ घटित घटना की जानकारी परिजनों को दी। (Crime) परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. और आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया.

वसीम रिज़वी ने अपनाया हिन्दू धर्म,डासना मंदिर के पुजारी ने रीति-रिवाजों के साथ कराया प्रवेश, जानिए इनका नया नाम

क्या है मामला

(Crime) पुरकाजी थानाक्षेत्र के तुगलपुर कम्हेड़ा गांव के एक स्कूल का मामला है. हाई स्कूल की 17 छात्राओं को प्रैक्टिकल के बहाने 18 नवंबर को पुरकाजी के GGS इंटरनेशनल एकेडमी स्कूल में लाया गया था. छात्राओं का आरोप है कि स्कूल संचालक अर्जुन सिंह ने उन्हें खाने में नशीला पदार्थ देकर अश्लील हरकत करने के साथ साथ छेड़छाड़ की.

शिकायत के बावजूद मामले को दबाने में जुटी थी पुलिस

हाई स्कूल की 17 छात्राओं से हुई सामूहिक अश्लीलता के इस सनसनीखेज मामले को पुरकाजी पुलिस पिछले 5 दिनों से शिकायत के बावजूद भी दबाने में लगी हुई थी, लेकिन पीड़ित दो छात्राओं ने परिवार के साथ एसएसपी को मामले की शिकायत की तो पुलिस अधिकारियों ने मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुरकाजी इंपेक्टर विनोद कुमार को लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर करते हुए मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए है.

कई धाराओं में मामला दर्ज

बहरहाल पुलिस ने पीड़ित छात्राओं के परिजन की तहरीर पर दोनों स्कूलों के संचालक योगेश और अर्जुन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 328,354, 506 के साथ ही लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की 7 व 8 में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: