क्राईम

Crime: प्रतिष्ठित व्यापारी दंपति हत्या मामला, ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में,आईजी रतन लाल डांगी लैंलूगा के लिए हुए रवाना

रायपुर। (Crime) लैंलूगा के प्रतिष्ठित व्यापारी दंपति के हत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए ड्राइवर को हिरासत में लिया है। बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी लैंलूगा के लिए रवाना हुए हैँ। प्रथम दृष्टया में यह लूट का मामला नहीं लग रहा है। क्यों कि घर में सभी सामान पड़े हुए हैं। बस हत्या के बाद से अज्ञात आरोपी सामान को इधर-उधर बिखेर दिये हैं।

मालूम हो कि (Crime) आज सुबह मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू मित्तल का शव बेड पर पड़ा मिला। इस दौरान आलमारी में पड़े सभी सामान को बिखेर दिया गया है। मित्तल का राइस मिल का कारोबार है। लैंलूगा के अलावा आसपास के क्षेत्र में उनका व्यापार फैला हुआ है। प्रभावशाली नेताओं में भी उनकी गिनती होती है। एल्डर मैन के पद पर सरकार ने उन्हे नियुक्त किया था। उनकी बहू लैंलूगा नगर पंचायत अध्यक्ष है।

Marwahi: ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने मचाया बवाल, ग्राम पंचायत सचिव के साथ झूमाझपटी, जानिए क्या है पूरा मामला

(Crime) जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया बहू और बेटा पहले मंजिल के कमरे में सो रहे थे। पुलिस को किसी करीबी पर ही शक है। पुलिस की लिस्ट में राइस मिल के कर्मचारी भी शामिल है।  

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: