बलौदाबाजारक्राईम

Crime: सगी बुआ निकली कातिल, 4 साल के मासूम को मारकर कुएं में फेंकी, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

 

बलौदाबाजार। (Crime) 4 साल के मासूम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्यारा कोई और नहीं उसकी सगी बुआ ही निकली. जिसने बदला लेने के नियत से 4 साल के मासूम की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को कुएं में डाल दिया. बहरहाल आरोपी बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक (Crime) पलारी थाना अंतर्गत सलौनी गांव में 9 सितंबर को कुएं में डुबने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीएम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ. बच्चे की मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि दम घुटने की वजह से हुआ था. रिपोर्ट को साक्ष्य मानते हुए पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की. जिसमें पता चला कि बच्चे की मां ससुराल छोड़कर मायके में रहती थी. एक हफ्ते पहले ही किसी बात को लेकर उसका विवाद अपनी ननद रानू बंजारे और परिवार वालों के साथ हुआ था.

Kanker: दो लोगों की जान लेने वाला आदमखोर तेंदुआ पिंजरे में फंसा, महीनेभर से दहशत में थे लोग

(Crime) पलारी पुलिस ने घर के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की.  बच्चे की बुआ ने घरेलू विवाद के चलते गुस्से में आकर बदला लेने के लिए 4 साल के मासूम के मुंह को कपड़े से दबा कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या का सक्ष्य छुपाने बच्चे के शव को कुएं में फेंक दिया.आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया है. धारा 302, 201 IPC के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: