क्राईम

Crime: डबल मर्डर से फैली सनसनी, मंदिर के पुजारी और पूजारिन की बेरहमी से हत्या, परिसर में मिला खून से लथपथ शव, जांच में जुटी पुलिस

महाराजगंज। (Crime) उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के एक मंदिर में रहने वाले पुजारी और एक पूजारिन की बेरहमी से हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की ये वारदात इंडो नेपाल बॉर्डर के सीमावर्ती थानाक्षेत्र महदेईया की है. दोनों की खून से लथपथ लाशें मंदिर परिसर से बरामद की गई हैं.

जानकारी के मुताबिक (Crime)नेपाल निवासी 68 वर्षीय महिला पुजारी पिछले 25 साल से कारण देवी मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करती थी. वहीं 23 वर्षीय पुजारी रामरतन मिश्र भी मंदिर में पूजा का कार्य करता था. वह र्महदेईया गांव के ही रहने वाला था.

Crime: बकरी चुराने की कोशिश करने वाले बदमाशों का पीछा कर रहे थे सब इंस्पेक्टर, बदमाशों ने की हत्या, सीएम ने 1 करोड़ रुपए के मुआवजे का किया ऐलान

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों का व्यवहार बहुत शालीन था. इन दोनों की हत्या की सूचना मिलते ही जिले के एसपी प्रदीप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए. जांच पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया.

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने गोबर विक्रेताओं, गौठान समितियों और समूहों को जारी की 2.37 करोड़ की राशि, कहा- रासायनिक खाद का सशक्त विकल्प है वर्मी कम्पोस्ट

(Crime)इस घटना को लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. थाना परसा मलिक पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस अब मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. दोनों पुजारियों की हत्या से ग्रामीण काफी दुखी हैं.

मंदिर में रहने वाले पुजारी राम रतन मिश्र के खेत को रोहिन नदी पर बनने वाले बैराज के लिए अधिग्रहित किया गया था. जिसके मुआवजे के रूप में उनसे 14 लाख रुपये मिले थे. वैसे भी उनकी आर्थिक हालत बहुत अच्छी थी. ग्रामीणों के मुताबिक अपने निजी खर्चे से ही उन्होंने मंदिर का निर्माण कराया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: