क्राईम

Crime News: जीन्स-टॉप पहनने को लेकर हुई इतनी बहस की रिश्तेदारों ने लड़की पीट-पीटकर मार डाला, 4 घंटे तक पुल के नीचे लटकता रहा शव

देवरिया। (Crime News) उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले से हत्या के पीछे की वजह जानकार आप हैरान रह जाएंगे. मडुआडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक छोटा गांव  सवरेजी खरग. 17 वर्ष की नेहा थी, लेकिन उसकी हत्या इतनी सी बात के लिए कर दी गई क्यों कि वो जीन्स-टॉप पहनना चाहती थी.

बच्ची के पिता अमर पासवान बाहर नौकरी करते थे. उनकी पत्नी शकुंतला अपनी दो बेटी और एक बेटे के साथ गांव में बाकी के परिवार के साथ रहती थी. (Crime News)बाकी का परिवार माने शकुंतला के सास-ससुर, दो देवर, दो देवरानियां. शकुंतला की बेटी नेहा को जीन्स-टॉप पहनना पसंद था, लेकिन घर के बाकी लोग इसका विरोध करते थे.

(Crime News)मां शकुंतला ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि 19 जुलाई की शाम नेहा के जीन्स-टॉप पहनने को लेकर जमकर बहस हुआ. उसके ससुर परमहंस पासवान, सास, दोनों देवर और दोनों देवरानियों ने मिलकर नेहा को खुब डांटा. शकुंतला ने बताया कि ये सभी लोग उन्हें और उनके बच्चों को गाली देने लगे और भद्दी-भद्दी बातें कहने लगे. नेहा ने जब गाली देने से रोता, तब सबने मिलकर शकुंतला और उनके बच्चों को मारना शुरू कर दिया. जिससे नेहा को गंभीर चोट लगी. व्यास और अरविंद ने मिलकर नेहा का गला दुपट्टे से दबाया, जिससे वो बेहोश हो गई. इस पर नेहा के दोनों चाचा और दादा ने टैम्पो बुलाया. शकुंतला से कहा कि नेहा को कुछ नहीं हुआ है, वो ठीक है, उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं. और फिर उसे बेसुध अवस्था में टैम्पो से लेकर चले गए. शकुंतला बताती हैं कि जब वो और उनकी दूसरी बेटी ने टैम्पो में बैठना चाहा, तो उन्हें धक्का देकर गिरा दिया गया.

20 जुलाई को मिली पुल पर शव होने की जानकारी

शकुंतला ने आगे बताया कि 20 जुलाई की सुबह उन्हें जानकारी मिली की एक शव पटनवा पुल पर मिला है, जब उन्होंने जाकर देखा तो पता चला कि ये शव उनकी बेटी का ही है. उनका कहना है कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनके सासुर, देवर-देवरानियों ने मिलकर उनकी बेटी को मारा है. और सबूत मिटाने के लिए लाश को पटनवा पुल से गंडक नदी में फेंकना चाहा, लेकिन शव अटक गया और सच्चाई सामने आ गई. इस मामले में पुलिस ने कुल 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इन लोगों में वो चार व्यक्ति भी शामिल हैं, जिन्होंने नेहा के शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी.

चार घंटे तक पुल से लटकता रहा शव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटनवा पुल से नेहा का शव करीब चार घंटे तक लटकता रहा, सुबह होने पर जब लोगों ने देखा, तो पुलिस को जानकारी दी और शव को ऊपर लाया गया. इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और कुछ अभी फरार हैं. नेहा की बहन साफ ये कह रही हैं कि जीन्स पहनने की वजह से मारा गया. वहीं मां ने भी यही कारण बताया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: