क्राईम

Crime: नाबालिग बेटी के मांग में सिंदूर देखकर आग बबूला हुई मां….दी ये खौफनाक सजा…पढ़िए

इटावा। (Crime) यूपी के इटावा में नाबालिग बेटी के मांग में सिंदूर देख मां इतनी भड़क गई कि उसने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मां ने नाबालिग के प्रेमी पर हत्या और बलात्कार का आरोप लगाया था. जांच में आरोप झूठा निकला. बहरहाल पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

(Crime) हॉरर किलिंग (horror killing) का मामला थाना बैदपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस को सूचना मिली की 17 साल की लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया। फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट में हत्या की बात निकल सामने आई, जिस आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कि तब पता चला की मां ने ही अपनी बेटी की हत्या कर दी थी.

Korba: कांग्रेस नेता विकास सिंह के घर पुलिस ने मारा छापा, जानिए क्या कहा

(Crime) मृतक लड़की की मां ने उसकी मांग में सिंदूर देख लिया और वह अपने प्रेमी के नाम का सिंदूर लगाती थी, जिस पर मां आग बबूला हो गई और उसने गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने लड़की की मां को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Kondagaon: शिक्षक ने पूछा- जनमाष्टमी पर किसकी पूजा की, हाथ उठाने वाले बच्चों की जमकर की पिटाई, देवी-देवताओं पर की अभद्र टिप्पणी, संस्पेंड

गिरफ्तार मां ने बताया कि उसकी बेटी अविवाहित थी और वह अपने मांग में सिंदूर भरा करती थी, जिसको देखकर उसे एक दिन गुस्सा आ गया, उसके बाद उसने बेटी के साथ धक्का-मुक्की में उसका गला दबा दिया, जिस पर उसकी मौत हो गई,

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: