क्राईम

Crime: समधन के साथ था अवैध संबंध, गुस्साएं बेटी और बहू ने टंगिये से वार कर उतारा मौत के घाट…ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Crime) गौरेला के खोडरी गांव के अरपा नदी में मिले अधेड़ व्यक्ति की लाश मिलने के मामले में हत्या की आरोपी बहू और तीन सह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरेला पुलिस को अरपा नदी के पुल के पास चैनसिंह की लाश मिली। जिसकी धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतारा गया था।  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू की थी।

(Crime) जांच के दौरान यह पता चला कि मृतक चैनसिंह का अपनी समधन अमिता बाई से अवैध संबंध था और इस बात को लेकर अमिता बाई के पति कुंवर सिंह और चैनसिंह के बीच झगडा भी हो चुका था। कुंवर सिंह के द्वारा देख लेने की धमकी भी दिया गया था।

Corona वैक्सीन की पहली डोज नहीं लगाने वाले कर्मचारियों पर सरकार सख्त, अब ऑफिस नहीं मिलेगी एंट्री….

1 अक्टूबर को भी चैनसिंह अमिता बाई के घर शराब पीकर आया और साथ में शराब भी लेकर आया था। अमिता बाई को उसके घर से कुछ दूर ले जाकर शराब पिलाकर शारीरिक संबंध बना रहा था। जिसे मृतक चैनसिंह की बहू और अमिता बाई की बेटी आरोपिया रामप्यारी के द्वारा देख लिया गया। चूकि उक्त अवैध संबंध की जानकारी रामप्यारी को पूर्व से थी और रामप्यारी दोनो को पहले कई बार ऐसा करने से मना कर चुकी थी। मगर दोनो नहीं माने। (Crime) फिर चैनसिंह रामप्यारी के साथ पूर्व में मारपीट कर चुका था। इस बात से गुस्साई रामप्यारी अपने घर से टंगिया लेकर आई और मृतक चैनसिंह के गले में वार कर दी। जिससे चैनसिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई ।

उसके बाद ये लोग 1 दिन तक लाश को नदी के किनारे नाला में छुपाकर रखे थे। बाद में  कुंवर सिंह, अमिता बाई और अमिता की मां बिरसिया बाई तीनों मिलकर मृतक चैनसिंह के लाश में पत्थर को प्लास्टिक के बोरी से बांधकर अरपा नदी में फेक दिये। पुलिस ने इस मामले में हत्यारी बहू रामप्यारी, उसकी मां अमिता बाई , बहू का पिता कुंवरसिंह, मृतक की पत्नि बिरसिया बाई को गिरफतार कर जेल भेज दिया है….

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: