क्राईम

Crime: ससुर ने बहू समेत 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

गुरुग्राम।  (Crime) हरियाणा के गुरुग्राम में ससुर ने बहू समेत 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इसके पीछे की वजह बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंध का शक बताया जा रहा है. मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने का है.

जानकारी के मुताबिक मकान मालिक सुबह-सुबह थाने पहुंचा. जहां उसने 4 लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया. (Crime) उसने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके एक बच्चे की हत्या कर दी थी, जबकि एक बच्ची हमले में घायल हो गई थी.

अफेयर का था शक

(Crime) दरअसल मकान मालिक को शक था कि उसकी पुत्रवधु और किराएदार के बीच अफेयर है, जिसके बाद मकान मालिक ने वारदात को अंजाम दिया.

Corona News Update: पिछले 24 घंटों में 39 हजार से अधिक लोगों ने कोरोना को दी मात, सक्रिय दर घटकर पहुंचा 1 फीसदी के नीचे, नये मामलों में आई कमी

थाने पहुंचकर किया सरेंडर

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया. हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अफेयर का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

धारदार हथियार से हमला

डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि कमरे में चार डेथबॉडी मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, अभी मामले की तहकीकात की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: