क्राईम

Crime: सामूहिक हत्या मामले में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार पर में युवती समेत 4 लोगों की हत्या

प्रयागराज। (Crime) शहर में सामूहिक हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. एकतरफा प्यार के चक्कर में आरोपी ने लड़की समेत परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों को हिरासत में लिया था. 2 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड हुए. अंतिम मैसेज और वैज्ञानिक साक्ष्य और जांच में सहयोग न किए जाने के आधार पर पवन सरोज की गिरफ्तारी की गई. (Crime) हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.

कॉल डिटेल, डीएनए प्रोफाइल के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. जांच में पता चला है कि नामजद मुकदमे में मृतक पक्ष के भाई से आरोपी का विवाद था. मामले में नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कोई सबूत पुलिस को नहीं मिला है. (Crime) आगे भी पुलिस की विवेचना कॉल डिटेल्स, डीएनए रिजल्ट्स के आधार पर की जाएगी.

Corona: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की VVIP ड्यूटी में तैनात 12 पुलिसकर्मी समेत 19 कर्मचारी संक्रमित, मचा हड़कंप, आनन-फानन में भेजे गए वापस

पढ़ाई में होनहार था छात्रा

जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की होनहार छात्रा थी. छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय से स्नातक कर चुकी थी. विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. प्रयागराज के फाफामऊ इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस हत्यारों के करीब पहुंच चुकी है. युवती के मोबाइल में अंतिम मैसेज के आधार पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया युवक लगातार युवती के मोबाइल पर मैसेज भेजा करता था. हत्या के दिन युवती के मोबाइल पर युवक ने लास्ट मैसेज भेजा था. उसके बाद से उसके मोबाइल पर कोई मैसेज नहीं आया.

Wedding of rawat daughter: ‘लेंबर्गिनी चलाई जाने हो’ गाने पर जब सुप्रिया सुले के साथ जमकर झूमे संजय राउत, वीडियो वायरल

गिरफ्तार आरोपी के शरीर पर चोट के निशान

गिरफ्तार किए गए युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान और उसके कपड़े पर खून के धब्बे भी पाए गए. मृतका के मोबाइल से आयु का प्रमाण मिला है, जिसमें उसकी जन्म तिथि 4 जून 1996 लिखी है. इस मामले में पॉक्सो की धाराएं कम की जा रही हैं. मृतक लड़की के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. मृतका की मां के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी है. गिरफ्तार आरोपी के शरीर पर चोट के निशान हैं.

सामूहिक हत्याकांड में कई ऐसे अनसुलझे सवाल

हालांकि अभी भी सामूहिक हत्याकांड में कई ऐसे अनसुलझे सवाल हैं, जिसका जवाब पुलिस के पास भी नहीं है. पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: