क्राईम

Crime: 5 महीने की बेटी को पीटने से गुस्साएं प्रेमी ने प्रेमिका की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, 2 साल से रहते थे लिव-इन-रिलेशनशिप में, थाने पहुंचकर पुलिस को बताया-मैंने अपनी पत्नी को मार डाला

बिलासपुर। (Crime) 5 महीने की बेटी को पीटने से गुस्साएं प्रेमी ने प्रेमिका की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। शव घर में ही है। दोनों की शादी नहीं हुई थी। तकरीबन दो साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में साथ रहते थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, (Crime) महमंद-लालखदान निवासी 40 वर्षीय राजेंद्र निर्मलकर अपनी 35 वर्षीय प्रेमिका पूर्णिमा पासी के साथ रहता था। उनकी 5 महीने की बेटी भी थी। किसी बात को लेकर पूर्णिमा ने शुक्रवार रात बेटी की पिटाई कर दी थी। इस पर राजेंद्र ने नाराजगी जताई और मना किया। लेकिन पूर्णिमा नहीं मानी। राजेंद्र कुल्हाड़ी उठाकर ले आया और गुस्से में उस पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। इसके चलते पूर्णिमा की मौके पर ही मौत हो गई।

Raipur: बेटे अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज होने पर डॉ रमन सिंह का बयान, बोले- एक समूह को प्रताड़ित किया जा रहा, गांव-गांव में स्थिति विस्फोटक होगी, जब तक नहीं होगी ज्यूडिशियल इनक्वायरी, नहीं होगा निराकरण

छोटी-छोटी बाचों को लेकर अक्सर होता था विवाद

(Crime)फिर बच्ची को शव के पास ही छोड़कर आरोपी थाने पहुंचा। पुलिस को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। सिपाही को मौके पर भेजा तो घर में पूर्णिमा की लाश पड़ी थी। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को गांव की मितानिन को सौंप कर मकान को सील कर दिया। अगले दिन शनिवार सुबह फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। ग्रामीणों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि राजेंद्र और पूर्णिमा के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता था। शनिवार सुबह फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: