क्राईम

Crime: पति की हत्या कर लाश के किए टुकड़े, शव को ठिकाने लगाते वक्त हुआ जोर का धमाका, फिर खुली पोल

मुजफ्फरपुर। (Crime) बिहार के मुजफ्फरपुर में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पति की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्नी ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दी.

महिला ने अपने प्रेमी और बहन-बहनोई के साथ मिलकर पहले तो पति की हत्या कर दी और फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उस पर केमिकल डाल कर उसे नष्ट करने की कोशिश की.

(Crime) मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर नगर थाना क्षेत्र का है जहां 30 साल के राकेश की हत्या का आरोप उसकी पत्नी राधा, प्रेमी सुभाष और बहन-बहनोई पर लगा है.

Mahasamund: आदिवासी समाज की 9 सूत्रीय मांग, NH 53 पर किया चक्काजाम, प्रशासन और पुलिस की टीम मौजूद

(Crime) शव को ठिकाने लगाने के लिए महिला के प्रेमी सुभाष ने किराए के फ्लैट में लाश को कई टुकड़ों में काटा. लाश को गलाने के लिए केमिकल का इस्तेमाल किया जा रहा था, कि उसी दौरान धमाका हो गया जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी. शव की पहचान सिकंदरपुर के ही रहने वाले राकेश के रूप में हुई जो राधा का पति था.

Dhamtari: सर्व आदिवासी समाज का उग्र आंदोलन, 1 घंटे तक NH 30 रहा जाम, विधायक का जलाया पुतला

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी उसकी साली, साली के पति और महिला के प्रेमी सुभाष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का कारण पत्नी का सुभाष नाम के शख्स से अवैध संबंध होना बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: