छत्तीसगढ़बीजापुर

नक्सलियों की कायराना करतूत, एक ग्रामीण और गोपनीय सैनिक को उतारा मौत के घाट, एक का गला रेता, दूसरे का गला घोंटकर मारा, जांच में जुटी पुलिस

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर. नक्सलियों ने एक ग्रामीण और गोपनीय सैनिक को मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीण का गला रेतकर और गोपनीय सैनिक की गला घोंटकर हत्या कर दी.SP आंजनेय वार्षनेय ने घटना की पुष्टि की.

जानकारी के मुताबिक गला रेत कर नक्सलियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया. नक्सलियों ने 8 अगस्त को ग्रामीण को अपहरण कर अपने साथ ले गए थे. मृतक का नाम गोपीराम मडकाम हैं. घटनास्थल के लिए पुलिस बल रवाना हुई. बांगापाल थानाक्षेत्र के नक्सल प्रभावित कवरगांव में वारदात को अंजाम दिया.

वहीं नक्सलियों ने गोपनीय सैनिक की बीती रात करीब 12 बजे रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई. गोपनीय सैनिक का नाम लक्ष्मण पोट्टम हैं. कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल के नजदीक किराए के कमरे में लक्ष्मण रहता था . कमरे में ही वारदात को अंजाम दिया गया है. मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है । पारिवारिक विवाद के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. दो आरोपियों की शिनाख्त भी हो चुकी है. दोनों आरोपी अभी फरार है. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. मामले की तफ्तीश के लिए फॉरेंसिक टीम जगदलपुर से बुलवाया गया है. दो हत्याओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: