Home क्राईम गाय चरा रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, हवस मिटाने के बाद गुप्तांग...

गाय चरा रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, हवस मिटाने के बाद गुप्तांग में घुसाया डंडा

गौरला।गौरला थाना क्षेत्र में घर से कुछ ही दूरी पर गाय चरा रही 16 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ दो शराबी युवकों ने दुष्कर्म किया साथ ही बालिका के गुप्तांग पर भी डंडे से गंभीर चोट पहुंचाई।फिलहाल पीड़िता का इलाज MCH हॉस्पिटल में चल रहा है। वही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती के निशानदेही […]

राजस्थान: टोंक में छह साल की मासूम से बलात्कार के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला

गौरला।गौरला थाना क्षेत्र में घर से कुछ ही दूरी पर गाय चरा रही 16 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ दो शराबी युवकों ने दुष्कर्म किया साथ ही बालिका के गुप्तांग पर भी डंडे से गंभीर चोट पहुंचाई।फिलहाल पीड़िता का इलाज MCH हॉस्पिटल में चल रहा है। वही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती के निशानदेही पर दो युवकों को आईपीसी की धारा 376 D, 323 एवं पास्को एक्ट की धाराओं में कार्यवाही करते हुए हिरासत में ले लिया। मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ सबूत इकट्ठे करने में लगी हुई है।

हैवानियत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ही ले रही है अभी देश में प्रियंका रेड्डी के साथ हुई बर्बरता की घटना से उबर नहीं पाया है कि गौरेला थाना क्षेत्र में भी दो शराबियों ने 16 वर्षीय नाबालिग के साथ ऐसी ही दरिंदगी कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल 16 वर्षीय नाबालिग युवती अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित टेकरी में गाय चराने गई हुई थी कि तभी गांव के ही रहने वाले दो युवक जो शराब के नशे में धुत थे। वहां से गुजरते वक़्त युवती को अकेला पाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना कर दी। हैवानो का इससे ही मन नहीं भरा तो बालिका के गुप्तांग में लाठी से गंभीर घाव बना दिए। पीड़ित युवती लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही तभी कुछ ही दूरी पर उसकी बुआ ने उसकी आवाज सुनी और जंगल की ओर दौड़ी तब कहीं जाकर वहसियो ने उसे छोड़ा। बाद में बुआ उसे लेकर गौरेला थाने आ गई और पूरे मामले की जानकारी थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता भापते हुए मौके के लिए पुलिस टीम रवाना की। साथ ही मामला भी दर्ज कर युवती को इलाज के लिए एमसीएच अस्पताल सेनेटोरियम में भर्ती भी कराया। जहां युवती  का इलाज चल रहा है,  पुलिस की तत्परता से दोनों संदिग्ध युवक धर लिए गए है। वही तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से अब युवती से संदेहियों की पहचान नहीं कराई जा सकी है। आज पुलिस दोनों आरोपियों कोपीड़िता के समक्ष पहचान परेड कराने की तैयारी कर रही है। मामले मैं पुलिस अधिकारियों से मिले निर्देश के अनुसार  अनुविभाग में पुलिस के सभी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सबूत जुटाने के साथ-साथ मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया है। हमने जब मौका मुआयना किया तो मौके पर युवती के साथ बलात्कार  और दरिंदगी के सबूत बिखरे पड़े थे। टूटी हुई चूड़ियां बालों में लगने वाले हेयर बैंड और क्लचर पड़ा था, तो वहीं कुछ ही दूरी पर युवती की चप्पल भी पड़ी थी साथ ही जमीन पर ऐसे निशान मौजूद थे जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि दोनों युवकों ने किस बर्बरता पूर्वक बालिका के साथ दुष्कर्म किया। युवती को जमीन पर भी पटका भी गया था, फिलहाल पुलिस मामले में संजीदगी बरतते हुए लगातार कार्यवाही में जुटी हुई है।