मुंगेली

Covid-19: नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 19 स्कूली बच्चे और 5 शिक्षक संक्रमित, स्कूल 3 दिन के लिए बंद, स्वास्थ्य विभाग की टीम टेस्टिंग और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुटी

मुंगेली। नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है । कुछ दिनों से बच्चों में कोरोना के हल्के लक्षण दिख रहे थे। जिसके बाद सभी बच्चों का कोरोना जांच कराया गया। जिसमें 19 स्कूली बच्चे और 5 शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं। स्कूल में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब हड़कंप मच गया है। सभी का इलाज होम आइसोलेशन में हो रहा है। संक्रमितों के मिलने के बाद स्कूल को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। बहरहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम टेस्टिंग और कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुट गई है। जिले के स्कूल में मिले बच्चो में संक्रमण के बाद कई आवासीय स्कूलों में भी छुट्टी दे दी गई है।

Chhattisgarh महाधिवक्ता कार्यालय में भारी फेरबदल, जानिए किन्हें हटाया और किसे मिली जिम्मेदारी

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 5151  नए मरीज मिले है। कुल संक्रमितों की संख्या 1.32 लाख के पार पहुंच चुकी है। 483 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके साथ ही ठीक होने वाले मरीजों की कुल संख्या 9.95 लाख से अधिक है। इलाज के दौरान 4  मरीज की जान चली गई है।  प्रदेश में अब तक 13623  मरीजों मौत इस खतरनाक संक्रमण से हुई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: