राजनांदगांव

Covid-19: डॉक्टर पर कहर बनकर टूटा कोरोना, शासकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के 12 जूनियर डॉक्टर पॉजिटिव, इलाज कराने वाले 2 मरीज भी संक्रमित

राजनांदगांव। शासकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में आज फिर 12 जूनियर डॉक्टर एवं इंटर्न डॉक्टर कोरोना संक्रमित मिले हैं. अस्पताल में इलाज करवा रहे दो मरीज भी पॉजिटिव मिले हैं. मेडिकल कॉलेज- हॉस्पिटल में कुल 14 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

बता दें कि मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में लगातार डॉक्टर्स एवं स्टाफ कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है.

CG Breaking: डॉक्टरों पर तीसरी लहर की मार, एम्स के 34 इंटर्न डॉक्टर पॉजिटिव, AIIMS अधीक्षक ने हॉस्टल खाली करने के दिए निर्देश

एम्स में 3 सीनियर समेत 33 इंटर्न डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित

रायपुर एम्स में आज 3 सीनियर और 33 इंटर्न डॉक्टर्स कोरोना संक्रमित मिले हैं. कोरोना विस्फोट से प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. एम्स के हॉस्टल को आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है. जहां कोरोना संक्रमित डॉक्टरों का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सभी की ड्यूटी ओपीडी में लगी थी. जहां से ये संक्रमित हुए हैं.  

अब तक 1000 से अधिक डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ आया कोरोना की चपेट में

मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, पटना, चंडीगढ़, लखनऊ और पटियाला में बड़ी संख्या में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. देश में अब तक 1000 से ज्यादा डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ संक्रमित हो चुका है.

आईएमए ने दूसरी लहर के दौरान डॉक्टरों के मौत के आंकड़े किए जारी

आईएमए ने दूसरी लहर के दौरान डॉक्टरों की मौत के आंकड़े जारी किए हैं. इसके मुताबिक, दूसरी लहर के दौरान करीब 2000 डॉक्टरों की मौत हुई है. आईएमए का कहना है कि जनता में मृत्यु दर की तलना में हेल्थ वर्कर्स में मृत्युदर ज्यादा है. आईएमए के मुताबिक, दूसरी लहर में करीब 100000 डॉक्टर संक्रमित हुए.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: