Home क्राईम पांच नग ट्यूब में भरकर ले जा रहा था 100 लीटर देशी...

पांच नग ट्यूब में भरकर ले जा रहा था 100 लीटर देशी शराब, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

रविकांत तिवारी@ गरियाबंद। अमलिपदर पुलिस ने बड़ी मात्रा में देसी महुवा शराब जब्त किया है। वही 100 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अमलिपदर थाना प्रभारी आर के साहू ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी तुलेस्वर निवासी मूढ़गेलमाल ओड़िसा से शराब लेकर बिक्री करने के […]

पांच नग ट्यूब में भरकर ले जा रहा था 100 लीटर देशी शराब, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

रविकांत तिवारी@ गरियाबंद। अमलिपदर पुलिस ने बड़ी मात्रा में देसी महुवा शराब जब्त किया है। वही 100 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अमलिपदर थाना प्रभारी आर के साहू ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी तुलेस्वर निवासी मूढ़गेलमाल ओड़िसा से शराब लेकर बिक्री करने के लिए मूढ़गेलमाल पहुचने वाला है।

सूचना पर थाना प्रभारी ने मौके के लिए रिजवान कुरैशी के साथ ही प्रधान आरक्षक प्रकाश राठौर और आरक्षक टकेश साहू को मौके के लिए रवाना किया। सूचना पर पहुंची टीम ने घेराबंदी कर मोटर सायकिल क्रमांक cg 04 k 9962 को रोका गया। पीछे बंधे हुए पांच नग ट्यूब को जांच करने पर उसके अंदर करीब 100 लीटर हाथ से बना हुआ था।

इसके बाद देशी महुवा शराब को जब्त किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पांच नग ट्यूब में 20-20 लीटर शराब भरा था। वही मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत आरोपी को जेल दाखिल करवा दिया है।