Home हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) निगम प्रशासन की लापरवाही, जिले में डेंगू ने पसारा पैर

निगम प्रशासन की लापरवाही, जिले में डेंगू ने पसारा पैर

शंशिकात रायगढ़। डेंगू के रोकथाम को लेकर जहां प्रशासन के अधिकारी बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। वहीं नगर निगम की लापरवाही की वजह से जिले में लगातार डेंगू के मामले बढ़ रहे हैं, जिससे लोगों में नाराजगी है। निगम अधिकारियों की लापरवाही को लेकर पूर्व विधायक रोशनलाल की अगुवाई में बाइक रैली निकालकर विरोध प्रर्दशन […]

48
निगम प्रशासन की लापरवाही, जिले में डेंगू ने पसारा पैर

शंशिकात

रायगढ़। डेंगू के रोकथाम को लेकर जहां प्रशासन के अधिकारी बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। वहीं नगर निगम की लापरवाही की वजह से जिले में लगातार डेंगू के मामले बढ़ रहे हैं, जिससे लोगों में नाराजगी है। निगम अधिकारियों की लापरवाही को लेकर पूर्व विधायक रोशनलाल की अगुवाई में बाइक रैली निकालकर विरोध प्रर्दशन किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर में डेंगू के मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। दो दर्जन से अधिक मरीज बीते चंद महीनों में अस्पताल के विभिन्न वार्डों में भर्ती हुए हैं। इसके बावजूद भी निगम प्रशासन द्वारा सफाई व्यवस्था के साथ ही दवा का छिड़काव नहीं किया जा रहा है। साथ ही मेडिकल कॉलेज में 3 करोड़ की लागत से बने कम्पोनेट सर्कुलेटर मशीन को भी शुरू नहीं किया गया है।

मशीन को जल्द शुरू कराने और सफाई व्यवस्था को लेकर पूर्व बीजेपी विधायक ने कलेक्टर को ज्ञापन सौपा। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश में डेंगू की वजह से दर्जनों लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इसके बाद भी प्रशासन के अधिकारियों की नींद नहीं खुली है। और लगातार लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं।