देश - विदेश

Corona News: मेडिकल कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 66 छात्र निकले संक्रमित, दो हॉस्टल सील

बैंगलोर। (Corona News) कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक नहीं दी है, लेकिन बच्चों और छात्रों के बीच यूं कोरोना का तेजी से फैलना अच्छे संकेत नहीं  है. जब से हर राज्य ने स्कूल-कॉलेज खोलना मिले हैं. इतने सारे छात्रों का कोरोना का शिकार होना प्रशासन को चिंता में डाल गया है. (Corona News) प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कॉलेज बिल्डिंग के दो हॉस्टल सील कर दिए हैं. इस कॉलेज में कुल 400 छात्र पढ़ाई कर रहे हैं.

Bilaspur: निलबंति आईपीएस जीपी सिंह की दो याचिकाओं पर हाईकोर्ट में सुनवाई, वकील ने जवाब पेश करने का मांगा समय, 8 दिसंबर को….

जानकारी के मुताबिक (Corona News) जैसे ही कुछ छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए, मेडिकल कॉलेज द्वारा सभी का कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया गया. अभी तक 300 छात्रों का टेस्ट हो चुका है और इसमें 66 संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले भी कई स्कूल और कॉलेज में कोरोना बम फटा है. पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल में 11 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तेलंगाना में भी एक स्कूल में 28 छात्राएं कोरोना का शिकार हो गई थीं. दूसरे कई राज्यों के स्कूल से भी ऐसी ही खबरें देखने सुनने को मिल रही हैं. ओडिशा में भी बच्चों के बीच कोरोना का प्रसार तेज होता दिख रहा है. वहां पर 53 स्कूली छात्र और 22 मेडिकल कॉलेज के छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: