देश - विदेश

Corona 6 दिनों में 300 से अधिक बच्चे पॉजिटिव, इन राज्यों की हालत भी खराब, तीसरी लहर की दस्तक?

नई दिल्ली। Corona वायरस के मामले कम होने के बाद कई जगह स्कूल-कॉलेज खोल दिए गए थे. कर्नाटक के बेंगलुरु में भी 6 दिनों में 300 से अधिक बच्चे कोरोनी की चपेट में आए हैं.

बेंगलुरु प्रशासन द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक 0 से 9 साल के करीब 127 और 10 से 19 साल के करीब 174 बच्चे कोविड (Corona)    पॉजिटिव पाए गए हैं. ये आंकड़ा पांच अगस्त से दस अगस्त के बीच का है.

Corona News: देश में मिले 41 हजार से अधिक नए केस, सक्रिय मामलों में बढ़ोतरी, 490 मरीजों ने गंवाई जान

 कर्नाटक से इतर अगर उत्तर भारत की बात करें, तो यहां भी स्कूल-कॉलेज खुलने के बाद कोरोना के फैलते प्रकोप का असर दिख रहा है. हिमाचल प्रदेश में करीब 62 छात्र कोविड की चपेट में आए हैं, पंजाब में भी 27 स्कूली बच्चे कोरोना (Corona)  पॉजिटिव हुए हैं. हरियाणा के स्कूलों में भी कोरोना के केस दिखे हैं.

Raipur: अगबत्ती फैक्ट्री में चोरों ने बोला धावा, 2 मशीन समेत अगरबत्ती की लकड़ी ले उड़े चोर, पुलिस जांच में जुटी

स्कूलों में लगातार आ रहे कोरोना के मामलों के कारण सरकारें एक बार फिर सकते में आई हैं. अब हिमाचल प्रदेश ने 22 अगस्त तक स्कूल बंद करने की बात कही है. पंजाब की ओर से भी स्कूलों में सख्ती बढ़ाने की तैयारी है. बता दें कि हरियाणा में नौवीं से बारहवीं तक के स्कूल जुलाई में खोले गए थे, जबकि पंजाब ने अगस्त की शुरुआत में स्कूल खोले थे. हरियाणा ने भी 2 अगस्त से 9-12वीं तक के छात्रों को स्कूल बुलाना शुरू किया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: