देश - विदेश

Corona Effect: फिर लौटा लॉकडाउन, बढ़ते मामले के बीच 10 दिनों तक रहेगा बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

श्रीनगर। (Corona Effect) पिछले कुछ हफ्तों में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में भारी वृद्धि को देखते हुए श्रीनगर में अधिकारियों ने शुक्रवार को शहर के कुछ हिस्सों में 10 दिनों के लिए कर्फ्यू लगा दिया। श्रीनगर के जिलाधिकारी मोहम्मद एजाज असद ने कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया.

(Corona Effect) पिछले 24 दिनों में श्रीनगर में कोविड सकारात्मक मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है, जिसके लिए हस्तक्षेप और प्रभावी उपायों की आवश्यकता है।  बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए विभिन्न आदेशों के तहत चिन्हित हॉटस्पॉट को माइक्रो-कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

(Corona Effect) उन्होंने कहा कि चूंकि उपायों से मामलों की संख्या में उल्लेखनीय गिरावट नहीं आई है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए और कड़े कदम उठाने की जरूरत है कि संक्रमण तेजी से न फैले।

उन्होंने कहा, “आम जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने और श्रीनगर के अन्य हिस्सों में कोविड के संचरण को रोकने के लिए सख्त रोकथाम उपायों की भी आवश्यकता है.

असद ने कहा कि स्थिति की समीक्षा की गई है और हितधारक एजेंसियों से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, सार्वजनिक समारोहों की संभावना को कम करने और कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए उचित प्रतिबंध लगाना आवश्यक था।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: