देश - विदेश

Corona Effect: इस शहर में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले, सरकार को लेना पड़ा सख्त फैसला, ऑफलाइन क्लासेस से लेकर जिम और सिनेमाघर हुए बंद…..

नई दिल्ली।  (Corona Effect) कोरोना संक्रमण के फिर सामने आने के बाद चीन के दक्षिणपूर्वी प्रांत फुजियान के एक शहर में सख्त फैसला लिया गया है. वहां सिनेमाघर से लेकर जिम, हाईवे बंद किए गए हैं. (Corona Effect) यहां तक की निवासियों को शहर ना छोड़ने की हिदायत दी गई है.

Chhattisgarh: 28 सितंबर को किसान महापंचायत का मुख्यमंत्री ने किया समर्थन, बोले- छत्तीसगढ़ में आ रहे किसान नेताओं का स्वागत

स्थानीय मीडिया ने रिपोर्ट के मुताबिक फुजियान के पुतियान शहर में कोरोना की स्थिति गंभीर और जटिल है. यहां लोगों में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. जिसके लिए चीन ने यहां नेशनल हेल्थ अथॉरिटी ने एक एक्सपर्ट टीम भेजी है. कुछ स्कूलों में ऑफलाइन पढ़ाई भी रोक दी गई है.

National: हथियार और विस्फोटक सामग्री के साथ 6 आतंकी गिरफ्तार, दिल्ली में पाकिस्तान की बड़ी आतंकी साजिश का खुलासा,

10 से 12 सितंबर के बीच फुजिया में में मिले कोरोना के 43 नए मामले

(Corona Effect) चीन के नेशनल हेल्थ कमीशन के मुताबिक 10 से 12 सितंबर के बीच फुजिया में कोरोना के 43 नए मामले सामने आए हैं जिसमें से 35 पुतियान से मिले हैं. इसके अलावा पुतियान में 10 सितंबर से 32 गैर लक्षण वाले मामले भी सामने आए हैं. हालांकि चीन गैर लक्षण वाले मामलों को पुष्ट मामलों में नहीं गिनता है जबकि संक्रमित में बुखार व अन्य क्लीनिकल लक्षण ना हों.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: