देश - विदेश

Corona Blast: 60 छात्र मिले कोरोना संक्रमित, सभी एक ही स्कूल के, मचा हड़कंप

बेंगलुरु। (Corona Blast) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक आवासीय स्कूल के कम से कम 60 स्टूडेंट्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे हड़कंप मच गया है। इन कोरोना पॉजिटिव छात्रों में से एक छात्र को तेज बुखार था, जिसका लेडी कर्जन और बॉरिंग अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि एक अन्य को होम क्वारंटाइन में रखा गया है।

श्री चैतन्य गर्ल्स रेसिडेंशियल स्कूल के बाकी बचे छात्राओं को स्कूल परिसर में ही एक आइसोलेशन सुविधा में क्वारंटाइन किया गया है। ये सभी असिंप्टोमेटिक हैं। कोरोना के इसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है। (Corona Blast) नगर निकाय के अधिकारियों ने कहा कि एक निजी स्वास्थ्य सुविधा के कर्मचारी उनकी देखभाल कर रहे हैं।

UP: कभी गद्दी पर दावेदारी, तो कभी रहस्यमयी मौतें, श्री बाघंबरी गद्दी मठ का विवादों से है पुराना नाता

तमिलनाडु और कर्नाटक के अलग अलग हिस्सों के हैं छात्र

(Corona Blast) बेंगलुरु महानगर पालिक के अधिकारियों के अनुसार, सभी छात्राओं का टेस्ट किया गया। रैपिड एंटीजन टेस्ट से गुजरने वाले 105 छात्रों में से 27 संक्रमित पाए गए, जबकि आरटीपीसीआर परीक्षण से गुजरने वाले 424 स्टूडेंट्स में से 33 अन्य पॉजिटिव निकले।

एक रिपोर्ट के अनुसार, जिला स्वास्थ्य अधिकारी जी श्रीनिवास ने कहा कि 27 सितंबर को छात्रों का परीक्षण किया गया था। उन्होंने कहा कि संक्रमितों में 14 तमिलनाडु और 46 कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों से थे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: