Home ब्रेकिंग न्यूज़ Corona:  कोरोना के 16 और नए मरीज, 89 पहुंचा एक्टिव केस, बढ़ी...

Corona:  कोरोना के 16 और नए मरीज, 89 पहुंचा एक्टिव केस, बढ़ी प्रशासन की चिंता

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। खासतौर पर महाराष्ट्र से मजदूरों का आने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच छत्तीसगढ़ में एक साथ कोरोना (Corona) के 16 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें कोरबा से 13, कांकेर 2, बेमेतरा से 1 केस है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों […]

Corona
Corona

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। खासतौर पर महाराष्ट्र से मजदूरों का आने का सिलसिला लगातार जारी है।

इस बीच छत्तीसगढ़ में एक साथ कोरोना (Corona) के 16 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें कोरबा से 13, कांकेर 2, बेमेतरा से 1 केस है।

जिसके बाद छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 89 पहुंच गई है। वहीं प्रदेश में कोरोना (Corona) के 149 मामले सामने आ चुके हैं। लगातार मिल रहे मरीजों ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

Dharamlal Kaushik: नेता प्रतिपक्ष ने कहा- ये योजना BJP के संघर्ष का नतीजा

गौरतलब है कि बीते गुरूवार को कोरोना के 13 नए मामले सामने आए थे। गुरूवार को राजनांदगांव में 4, जांजगीर-चांपा में 3, बिलासपुर में 2 तथा राजधानी रायपुर, बालोद, कांकेर व अंबिकापुर में 1-1 मरीज मिले हैं। जांजगीर-चांपा व बालोद कोरोना हॉटस्पाट श्रेणी के जिलों में शामिल हो चुके हैं।

Jajangir-Champa: अजीब बहाने कर सरपंच-सचिव और शिक्षक नदारद, कोटवार के भरोसे क्वारंटाइन सेंटर

इधर राजधानी रायपुर में 17 दिनों बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। अब रायपुर कोरोना के 8 मरीज हो गए हैं। गुरूवार को सड्‌डू बीएसयूपी कॉलोनी में 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला।

Corona: इन्हें देखों! ‘पहले पूछा कौन कलेक्टर’..फिर कार चलाकर फिल्मी अंदाज में तोड़ा बेरिकेट्स.. देखिए लापरवाही का ये वीडियो
वह राजधानी के एक होटल में काम करता है। उसको कोरोना कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

सांस की दिक्कत होने से युवक को अस्पताल में भर्ती हुआ था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवक को अंबेडकर में भर्ती कर इलाज जारी है।