Home जिले Corona: नहीं थम रहा कहर, इस जिले में फिर मिला 1 पॉजिटिव...

Corona: नहीं थम रहा कहर, इस जिले में फिर मिला 1 पॉजिटिव मरीज

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। जिले के मैनपाट में एक और कोरोना ( Corona)पॉजिटिव मरीज मिला है। इस मरीज को मिलाकर अंबिकापुर में 2 केस सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना ( Corona)संक्रमित मरीज कुछ दिन पहले ट्रक में अपने साथियों के साथ 16 मई को महाराष्ट्र से मैनपाट लौटा था। जैसे ही […]

Corona
Corona

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। जिले के मैनपाट में एक और कोरोना ( Corona)पॉजिटिव मरीज मिला है। इस मरीज को मिलाकर अंबिकापुर में 2 केस सामने आ चुके हैं।

बताया जा रहा है कि कोरोना ( Corona)संक्रमित मरीज कुछ दिन पहले ट्रक में अपने साथियों के साथ 16 मई को महाराष्ट्र से मैनपाट लौटा था। जैसे ही प्रशासन को प्रवासी मजदूर की सूचना मिली तत्काल इन्हें क्वारंटाइन किया गया था।

Corona: बलौदाबाजार में मिले 2 और मरीज , अब तक 8 नए केस आए सामने

मिली जानकारी के मुताबिक मैनपाट निवासी 25 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवक महाराष्ट्र के टायर कंपनी में काम करता था। लॉकडाउन की वजह से कंपनी बंद हो गई।

 Quarantine Center: कलेक्टर,एसपी और CEO पहुंचे क्वारंटाइन सेंटर, जताई संतुष्टि

कोरोना संक्रमित मरीज अपने साथियों के साथ महाराष्ट्र से रायगढ़ लौटा। इस दौरान ट्रक को रायगढ़ में रोका गया। जिसके बाद रायगढ़ के मजदूरों को वहीं रोक दिया गया।

जबकि मैनपाट के आसपास के 5 मजदूरों को अंबिकापुर के लिए ( Corona) रवाना किया गया। इनके साथ लौटे 2 प्रवासी मजदूर जो रायगढ़ के थे, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Dhamtrai: पारिवारिक विवाद से परेशान था अधेड़, उठाने जा रहा था ये कदम, फिर…

5 मजदूरों के आने की सूचना प्रशासन को मिली। तब प्रशासन मौके पर पहुंचकर मैनपाट के क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटीन किया गया। जहां सभी का आरटीपीसीआर हुआ।

फिर सैंपल जांच के लिए भेजा गया। जिसमें से 1 की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। अभी क्वारंटाइन सेंटर में 11 प्रवासी मजदूर है।