Home जिले Corona: बलौदाबाजार में मिले 2 और मरीज , अब तक 8 नए...

Corona: बलौदाबाजार में मिले 2 और मरीज , अब तक 8 नए केस आए सामने

राजेश्वर सिंह गिरी @ बलौदाबाजार। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कोरोना (Corona) के 2 और मरीजों की पुष्टि  हुई है। दोनों प्रकरण जिले के बिलाईगढ़ विकासखण्ड से हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर ने जांच के बाद मामले के धनात्मक रिपोर्ट की सूचना जिला प्रशासन को दी है। इनकी जांच के लिए नमूना विगत 17 मई […]

Corona
Corona

राजेश्वर सिंह गिरी @ बलौदाबाजार। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कोरोना (Corona) के 2 और मरीजों की पुष्टि  हुई है।

दोनों प्रकरण जिले के बिलाईगढ़ विकासखण्ड से हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर ने जांच के बाद मामले के धनात्मक रिपोर्ट की सूचना जिला प्रशासन को दी है।

इनकी जांच के लिए नमूना विगत 17 मई को ली गई थी। इन 2 प्रकरणों को मिलाकर जिले में कोरोना के अब 8 मामले सामने आए हैं।

 Jagdalpur: प्रशासन ने अचानक क्यों किया जगदलपुर के इस इलाके को सील, पढ़े

इसके पहले कोरोना (Corona) के 6 प्रकरण 17 तारीख को दर्ज किये गए थे।  साथ ही   मिली जानकारी के  अनुसार  दोनों मरीजों का  एम्स रायपुर में इलाज चल रहा है।

Corona:  पॉजिटिव मरीज मिलते ही मुंगेली प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, जानिए

गौरतलब है कि बालोद में भी दो और कोरोना (Corona) पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित मरीज मुंबई से वापस लौटे थे। इनकी 40 से 25 वर्ष इनकी उम्र बताई जा रही है।

Naxalite: नक्सलियों का उत्पात, जानिए अब क्या किया……

महाराष्ट्र से वापस आने के बाद संक्रमित दोनो मजदूर क्वारंटाइन में थे। एहतियात के तौर पर दोनों मजदूरों के सैंपल जांच के लिए एम्स भेजे गए थे। एम्स से आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एम्स ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की है।