Home राजनीति कांग्रेस का बड़ा फैसला, विधायकों के बजाय अब कार्यकर्ताओं की होगी निगम...

कांग्रेस का बड़ा फैसला, विधायकों के बजाय अब कार्यकर्ताओं की होगी निगम में नियुक्ति

रायुपर. प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है जिसके तहत अब निगम मंडल और आयोग में विधायकों को नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी ऐसा करते हुए कार्यकर्ताओं से जुड़ाव बनाने कदम बढ़ाना चाहती है। लगातार दो दिनों तक पार्टी की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने रविवार को पत्रकारों […]

530
pl-punia

रायुपर. प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है जिसके तहत अब निगम मंडल और आयोग में विधायकों को नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी ऐसा करते हुए कार्यकर्ताओं से जुड़ाव बनाने कदम बढ़ाना चाहती है।

लगातार दो दिनों तक पार्टी की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि निगम मंडल की नियुक्ति के लिए कार्यकर्ताओं की सूची तैयार की जा रही है इसके लिए जिले और ब्लॉक स्तर के नेताओं से भी जानकारी मांगी जाएगी। आगामी निकाय चुनाव से पहले नियुक्ति की जाने की कोशिश की जाएगी।

बता दें कांग्रेस अब नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। और कांग्रेस का मानना है कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बहुत लोगों को मौका दिया जा चुका है और अब बारी है उन कार्यकर्ताओं को मौका देने का जिन्होनें चुनाव के दौरान पार्टी के लिए मेहनत की है।