Home राजनीति भाजपा ने  गरीब जनता के घर दुकान तुड़वाये, अब कांग्रेस पुनः बसायेगी-विकास...

भाजपा ने  गरीब जनता के घर दुकान तुड़वाये, अब कांग्रेस पुनः बसायेगी-विकास उपाध्याय

रायपुर. विवादास्पद स्काईवॉक के निर्माण से लेकर आज तक जनता विरोध कर रही है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने स्काई वॉक को लेकर जनमत संग्रह कराया, जनमत संग्रह में जनता विरोध में ही है। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्काईवॉक को हटाने का संकेत दिया है। इसका स्वागत करते हुए पश्चिम विधानसभा के […]

148
Vikas-Upadhyay
Vikas-Upadhyay

रायपुर. विवादास्पद स्काईवॉक के निर्माण से लेकर आज तक जनता विरोध कर रही है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने स्काई वॉक को लेकर जनमत संग्रह कराया, जनमत संग्रह में जनता विरोध में ही है। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्काईवॉक को हटाने का संकेत दिया है।

इसका स्वागत करते हुए पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि पूर्व लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत की हठधर्मिता की स्मारक के रूप में स्काई वॉक खड़ी हुई है। जनता स्काई वॉक निर्माण के समय से लेकर अब तक इसका विरोध कर रही है। राजधानी में स्काई वॉक की कोई उपयोगिता नहीं है जिस स्थान पर स्काई वॉक बनाया गया है, असल में वहां फ्लाईओवर ही बनना था जो ट्रैफिक समस्या को निजात दिलाता।

उपाध्याय ने आगे कहा कि  स्काई वाक के विरोध के आगे भाजपाइयों की कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार भारी रहा है कमीशन खोरी के गुलाबी नोटो की रंगीन चश्मा पहने भाजपा नेताओं को विरोध में खड़े आम जनता के हाथों के काले झंडे नजर  नहीं आये। आम जनता की बातों को सुनी जाती तो निश्चित तौर पर स्काई वाक का निर्माण कर करोड़ो रुपए की राशि खर्च नहीं की जाती। राजधानी के लिये अनुपयोगी हो चुके स्काईवॉक को स्थान से हटाना कांग्रेस सरकार की मजबूरी है।  आज भाजपा के नेता स्काईवॉक पर सवाल उठा रहे हैं भाजपा के नेताओं को तो स्काई वाक के विषय में बोलने का अधिकार ही नहीं है। जनता ने उन्हें अधिकारहीन कर दिया है।

विकास उपाध्याय ने कहा कि पूर्व मंत्री  राजेश मुंडत  किस मुंह से और किस विकास कार्यो की बात कर रहे हैं। कमीशन के लिये  पूर्व मंत्री राजेश मुंडत भाजपा ने तो गरीब जनता की मकान दुकान तक तुड़वा दिये क्या ये विकास कार्य है? कांग्रेस की सरकार अब गरीबों के घर को बसाने जारी है जिसे भाजपा की सरकार ने तोड़ा है। गरीब विरोधी भाजपा का असल चेहरा तो जनता पहचान चुकी है। 15 साल की भाजपा सरकार की कमीशन भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है।भाजपा की सरकार मनमानी करते रही हैं जनता की आवाज को अनसुना करने का ही नतीजा है राजेश मूणत श्रीचंद सुंदरानी और पूरी भाजपा की सरकार को जनता ने नकार दिया ।