राजनीति

Congress का बयान, कहा- छत्तीसगढ़ में प्रशासन के विकेंद्रीकरण से भाजपा को हो रही है तकलीफ

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस (Congress) संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने 4 नये जिले मनेन्द्रगढ़, सक्ती सारंगढ़, बिलाईगढ़ और मानपुर मोहला चौकी बनाये हैं। इसके पहले गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही को भी कांग्रेस सरकार ने ही जिले का दर्जा दिया गया था। छत्तीसगढ़ प्रशासन का विकेन्द्रीकरण हो रहा है। गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिलें में जिला प्रशासन जनहित में पूरी तरह से काम कर रहा है। इसी से भाजपा को तकलीफ हो रही है। जनहित में इतने बड़े फैसले भाजपा नहीं कर पायी। इन जिलों को बनाने के महत्वपूर्ण फैसलें कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने किया है। (Congress) भाजपा इसी की तिलमिलाहट में इसमें नुक्ताचीनी करने और गलतियां ढूंढने का काम कर रही है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि ये सारे जिले बनेंगे और अच्छे से काम भी करेंगे। कांग्रेस सरकार जनभावनाओं के अनुरूप काम कर रही है। भाजपा को इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

सदन के अंदर जूता चलाने की संस्कृति को जन्म देने वालों के काले कारनामों को अभी लोग भूले नहीं है

Raipur: 15 अगस्त को पूरे दुर्ग संभाग में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं, 12 जिलों में नहीं मिला कोई नया संक्रमित

भाजपा संसदीय परंपराओं की झूठी दुहाई देना बंद करें

(Congress) प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बड़ी-बड़ी संसदीय परंपराओं की दुहाई देने वाली भाजपा को चुनौती दी है कि यदि साहस हो तो भाजपा घटनाक्रम का पूरा वीडियो फुटेज जारी करें ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके। भाजपा को यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि जब सदन की कार्यवाही बंद हो जाती है तो प्रसारण बंद हो जाता है ये एड़ीटेड वीडियो फुटेज भाजपा को कहां से मिला? जहां से ये दस सेकंड का वीडियो फुटेज मिला है वहीं से पूरा वीडियो फुटेज लेकर भाजपा को उसे जारी करने का नैतिक साहस दिखाना चाहिए। भाजपा अपने महिला विरोधी आचरण के लिये महिलाओं से और पूरे समाज से माफी मांगें।

Mahasamund में 78 लाख रुपए जब्त, उड़ीसा से रायपुर पैसे जमा कराने को लेकर जा रहे थे आरोपी, चेंकिग के दौरान पुलिस ने पकड़ा, वाहन की डिक्की में मिला दो थैला

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ से दो बेटियों एक आदिवासी वर्ग से फूलोदेवी नेताम और पिछड़ा वर्ग की छाया वर्मा के विरूद्ध भाजपा ने पत्रकारवार्ता लेकर झूठे निराधार आरोप लगाये हैं। अभी छत्तीसगढ़ के लोग और मध्यप्रदेश के लोग भूले नहीं है कि सदन के अंदर जूता चलाने की संस्कृति को उसकी संसदीय परंपरा को भाजपा के पूर्ववर्ती जनसंघ के नेताओं ने ही अंजाम दिया था। उनके उस काले कारनामे को अभी लोग भूले नहीं है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: