Home जिले मानहानि मामले में कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह और पत्रकार गिरीराज शर्मा...

मानहानि मामले में कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह और पत्रकार गिरीराज शर्मा को छह-छह महीने की जेल

रायपुर. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन कुमार सिंह और उनकी पत्नी यास्मिन सिंह की मानहानि मामले से जुड़ी याचिका मामले में रायपुर कोर्ट ने कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह और पत्रिका अखबार के पूर्व संपादक गिरीराज शर्मा को छह-छह महीने की जेल और दस-दस हजार रूपए जुर्माने की […]

23

रायपुर. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन कुमार सिंह और उनकी पत्नी यास्मिन सिंह की मानहानि मामले से जुड़ी याचिका मामले में रायपुर कोर्ट ने कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह और पत्रिका अखबार के पूर्व संपादक गिरीराज शर्मा को छह-छह महीने की जेल और दस-दस हजार रूपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

गौरतलब है कि साल 2013 दैनिक अखबार पत्रिका ने अपनी एक खबर में यह प्रकाशित किया था कि बीजेपी के चुनाव हारने के बाद अमन कुमार सिंह और उनकी पत्नी दुबई भाग सकते हैं। इस खबर में पासपोर्ट जप्त किए जाने की मांग उठाई गई थी। खबर प्रकाशित होने के बाद अमन कुमार सिंह ने अखबार के तत्कालीन संपादक गिरीराज शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह और टिकेंद्र ठाकुर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। बाद में टिकेंद्र ठाकुर ने कोर्ट में लिखित माफी मांग ली थी। तीन साल तक प्रकरण चलने के बाद जेएमएफसी विनय प्रधान की कोर्ट ने सजा का ऐलान किया है।