Home जिले तो नही लड़ पाएंगे कांग्रेस संगठन अध्यक्ष नगरीय निकाय चुनाव, कांग्रेस पार्टी...

तो नही लड़ पाएंगे कांग्रेस संगठन अध्यक्ष नगरीय निकाय चुनाव, कांग्रेस पार्टी जल्द लेने जा रही फैसला

बसंत शर्मा, राजनांदगांव। कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है। पार्टी हर हाल में छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय चुनाव में कब्जा बनाने की पुरजोर कोशिश में लग गई है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी एक अहम फैसला लेने जा रही है। जिसे जल्द ही पूरे छत्तीसगढ़ में जारी कर दिया जाएगा। […]

बसंत शर्मा, राजनांदगांव। कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है। पार्टी हर हाल में छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय चुनाव में कब्जा बनाने की पुरजोर कोशिश में लग गई है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी एक अहम फैसला लेने जा रही है। जिसे जल्द ही पूरे छत्तीसगढ़ में जारी कर दिया जाएगा।

रायपुर पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी जल्दी एक बड़ा फैसला लेने जा रही है। जिसमें यह माना जा रहा है कि संगठन स्तर के जितने भी अध्यक्ष और बड़े पद पर बैठे नेता है, वह नगरीय निकाय चुनाव नहीं लड़ेंगे। पार्टी सूत्रों की माने तो यह फैसला इसलिए लिया जा रहा है कि यदि पार्टी के अध्यक्ष ही चुनाव लड़े तो  पार्टी के अन्य कार्यों को कौन करेगा और भी कई दिक्कतें सामने आ खड़े होगी।  इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर पार्टी जल्दी या फैसला लेने जा रही है। री कांग्रेस पार्टी का फैसला लेती है तो कई दिग्गज नेता नगरी निकाय चुनाव लड़ने से वंचित हो जाएंगे।

ऐसी कोई जानकारी नहीं है – करुणा

राजनांदगांव की सेडो विधायक श्रीमती करुणा शुक्ला का कहना है कि ऐसी कोई जानकारी अभी नहीं आई है। कल हमारी बैठक है, जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री एवं छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी उपस्थित रहेंगे। बैठक में क्या निर्णय होगा यह तो कल बैठक में ही पता चल पाएगा।