राजनीति

Congress विधायक बृहस्पति सिंह की बढ़ी मुश्किलें, FIR दर्ज कराने कोतवाली थाने पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम….सौंपा ज्ञापन

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Congress) अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह पर एफआईआर दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है। विधायक पर मामला दर्ज कराने समर्थकों के साथ राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम आज कोतवाली थाने पहुंचे और थाने में ज्ञापन सौंपा है।

रामविचार नेताम ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व नेताम के द्वारा एक यज्ञ कराया गया था। इस यज्ञ को लेकर रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का बेतुका बयान सामने आया था। (Congress) बृहस्पति सिंह ने मीडिया के सामने बताया था कि रामविचार नेताम उनकी हत्या कराने के लिए यज्ञ करवा रहे हैं और इस यज्ञ में बलि भी दी गई है।

(Congress) विधायक के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई थी। वही इस बात को लेकर कांग्रेस विधायक विस्पति सिंह पर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम अपने समर्थकों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत की है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के द्वारा अपनी ही पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री पर अपनी हत्या कराने का आरोप भी लगाया था। जिससे कांग्रेस सहित विपक्ष भी सन्न रह गया था। अब देखने वाली बात होगी विपक्ष के द्वारा कोतवाली थाने में की गई शिकायत पर कार्रवाई होती है या सत्ता पक्ष में काबिज होने की वजह से कांग्रेस के विधायक पर कार्यवाही के लिए इंतजार करना होगा। हालांकि राज्यसभा सांसद ने विधायक द्वारा लगाए गए। आरोपों के फोटो और वीडियो थाने में उपलब्ध करा दिए गए हैं। वही पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: