कोंडागांव

Congress नेता के बिगड़े साहबजादे ! गरबा में हंगामा रोकने गए एसडीओपी से की मारपीट, नक्सल ऑपरेशन डीएसपी के साथ भी विवाद, 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कोंडागांव। (Congress) जिले में गरबा के दौरान नशे धुत में युवकों ने एसडीओपी की पिटाई कर दी। पिटाई करने वाले आरोपियों में मुख्य आरोपी कांग्रेस प्रदेश सचिव मनीष श्रीवास्तव का पुत्र सिद्धार्थ श्रीवास्तव है। इस मामले में पुलिस ने 10 के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। (Congress) सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोंडागांव के विकास नगर स्थित स्टेडियम में गरबा का आयोजन रखा गया था। गरबा के दौरान पुलिस को हंगामे की सूचना मिली। सूचना पर एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार मौके पर पहुंचकर हंगामे को शांत कराने में जुटे रहे। (Congress) तभी नशे में धुत एक युवक ने एसडीओपी से विवाद शुरू कर दिया। विवाद मारपीट में बदल गया। मारपीट करता देख एसडीओपी का ड्राइवर बचाने के लिए पहुंचा। आरोपी ने उसका मोबाइल छीनकर जमीन में पटक दिया। बीच बचाव के लिए पहुंचे डीएसपी सतीश भार्गव के साथ नशे में धुत युवकों ने विवाद किया। सभी 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

J-k: आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़, 1 जेसीओ शहीद, 2 जवान घायल

गिरफ्तार किये गए आरोपी

पुलिस ने सिद्धार्थ श्रीवास्तव, आदित्य माने, गौरव संचेती, अंकित शर्मा, शुभम साहा, नितिन कटियारा, निखिल चौहान, नितिन घोष, कृष्ण कुमार और गौतम गायकवाड़ को गिरफ्तार किया है।  इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: