राजनीति

Congress कार्यकारिणी की बैठक खत्म, विधायकों की बयानबाजी पर कहा- जो अनुशासनहीनता के दायरे में होगा, उसके खिलाफ होगी कार्रवाई

रायपुर। (Congress) राजधानी के राजीव भवन में गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित सीएम भूपेश बघेल मौजूद रहे।

जब कांग्रेस(Congress)  प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने विधायकों की बयानबाजी और अनुशासहीनता पर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि जो अनुशासनहीनता के दायरे में होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, हर बयान संज्ञान लेना जरूरी नहीं है।

पुनिया ने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से सत्ता, संगठन और विधायकों के बीच सामंजस्य बिठाने को लेकर चर्चा हुई। इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में लगातार हो रही अनबन को लेकर कहा कि उनकी समस्याओं पर भी चर्चा हुई है। आखिर उन्हें क्या समस्याएं आ रही हैं? इस पर भी चर्चा हुई।

Crime: महिला से गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्या, पहचान छिपाने चेहरे को पत्थर से कुचला, पति के एक्सीडेंट की बात कहकर ले गए थे साथ

(Congress) पुनिया ने बताया बैठक में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए क्या ट्रेनिंग करें. उसके बाद क्या ट्रेनिंग प्रोग्राम किया जाए और बूथ प्रबंधन के लिए अलग से एक व्यवस्था बनाई जाए साथ ही सिर्फ बूथ कमेटियां बनाने और उसको मजबूती से स्थापित करने का ही काम है, तो उसके बारे में चर्चा की गई।  लगभग हर विषयों पर चर्चा हुई, जिससे कि पार्टी को मजबूत कर सकें।

छत्तीसगढ़ में ढाई -ढाई के सीएम के सवाल पर प्रभारी पुनिया ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं है, ये उनके लिए होगा। बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने 7 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों का भी अनुमोदन किया है, जिनके नियुक्ति आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: