Home राजनीति बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कांग्रेस ने थाने में की...

बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कांग्रेस ने थाने में की शिकायत, पढ़े पूरा मामला

रायपुर. राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी फंस गए है। रविवार को कांग्रेस के सभी जिला और ब्लाक मुख्यालयों में कांग्रेस अध्यक्षों के द्वारा और मोर्चा संगठनों युवक कांग्रेस एनएसयूआई महिला कांग्रेस सेवा दल के द्वारा सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस थानों में की जा रही है। […]

191
सुब्रमण्यम स्वामी
सुब्रमण्यम स्वामी

रायपुर. राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी फंस गए है। रविवार को कांग्रेस के सभी जिला और ब्लाक मुख्यालयों में कांग्रेस अध्यक्षों के द्वारा और मोर्चा संगठनों युवक कांग्रेस एनएसयूआई महिला कांग्रेस सेवा दल के द्वारा सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस थानों में की जा रही है। बदा दें कि राहुल गांधी के खिलाफ सुब्रह्मण्यम स्वामी के द्वारा अपशब्द कहे जाने अनर्गल और निराधार टिप्पणियों को लेकर शिकायत किया जा रहा है। जानकारी मिलते ही शनिवार रात से पूरे प्रदेश में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कांग्रेस के द्वारा शिकायतें लिखवाने का क्रम चल रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो नशा और कोकीन के आदी है। यानी वो नशेड़ी है। कांग्रेस ने उनके इश बयान को बेबुनियाद बताया है और कोई तथ्य का नहीं होना बताया है। कांग्रेस का कहना है कि इस तरह के बयान से उनकी छवि खराब हो रही है। इस बयान से उनके सम्मीन और पार्टी के सम्मान को आघात पहुंचा है।