Home जिले कुलपति की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जमकर की नारेबाजी

कुलपति की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जमकर की नारेबाजी

उपेन्द्र त्रिपाठी @बिलासपुर। गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में कुलपति की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन शुरू। यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन में कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी। कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी रविंद्र सिंह युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री सहित अन्य के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद। […]

कुलपति की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जमकर की नारेबाजी

उपेन्द्र त्रिपाठी @बिलासपुर। गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में कुलपति की तानाशाही के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन शुरू। यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन में कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केसरवानी रविंद्र सिंह युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री सहित अन्य के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद। कुलपति अंजिला गुप्ता यूनिवर्सिटी में नहीं पहुंची। यूनिवर्सिटी की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात होने के बावजूद प्रशासनिक भवन में प्रदर्शन।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष विजय केसरवानी, युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष, रंजीत सिंह सहित अन्य पदाधिकारी और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।