Home जिले जांजगीर-चांपा जांजगीर कलेक्टर ने नगर पंचायत अड़भार का किया निरीक्षण, नागरिकों से मुलाकात...

जांजगीर कलेक्टर ने नगर पंचायत अड़भार का किया निरीक्षण, नागरिकों से मुलाकात कर विकास कार्यों का लिया जायज़ा

जांजगीर-चांपा। जांजगीर कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक ने नगर पंचायत अड़भार का औचक निरीक्षण किया। साथ ही आम नागरिकों से विकास कार्यों को लेकर विस्तार से चर्चा भी की।  निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल, नगर पंचायत अध्यक्ष कार्तिक राम रात्रे, उपाध्यक्ष राधे लाल शुक्ला सहित नगरीय निकाय के जनप्रतिनिधि एवं स्थानीय नगरिक उपस्थित […]

57

जांजगीर-चांपा। जांजगीर कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक ने नगर पंचायत अड़भार का औचक निरीक्षण किया। साथ ही आम नागरिकों से विकास कार्यों को लेकर विस्तार से चर्चा भी की।  निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल, नगर पंचायत अध्यक्ष कार्तिक राम रात्रे, उपाध्यक्ष राधे लाल शुक्ला सहित नगरीय निकाय के जनप्रतिनिधि एवं स्थानीय नगरिक उपस्थित थे।

इस दौरान कलेक्टर ने नगर पंचायत के सीएमओ से कहा कि विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए, साथ ही कार्यों को समय सीमा में पूर्ण किया जाए।इसके अलावा वार्डों की नियमित सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश भी दिए। नजूल पट्टा संबंधी सरकार के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने एवं पात्र नागरिकों को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के भी निर्देश दिए गए। कलेक्टर ने अधिकारियों से प्रधानमत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन आदि के क्रियांवयन के संबंध में भी जानकारी ली।