राजनीति

CM अमरकंटक के लिए रवाना, भाजपा के चिंतन शिविर पर दिया बयान, बोले- 15 साल के कुशासन पर हो रही चर्चा

रायपुर। छत्तीसगढ़ (CM) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अमरकंटक के लिए रवाना हो चुके हैं। रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि मैं  राजमेयगढ़ जा रहा हूँ। ऐतिहासिक महत्त्व की भूमि है। हमारे लिए भी महत्वपूर्ण जगह है, दो दिन वहीं का दौरा रहेगा.

(CM) भाजपा के चिंतन शिविर में 15 साल के कुशासन की चर्चा हो रही है। डॉ रमन सिंह को घेरा जा रहा है। सर्वाधिक चर्च भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में बने हैं. (CM) हम सर्वधर्म संभाव वाले लोग हैं. जहाँ जिस समुदाय की संख्या ज्यादा हो, वहाँ उनके धार्मिक स्थल बनाया जाता है.

Jagdalpur: चिंतन बैठक का दूसरा दिन, बैठक से पूर्व भाजपा नेताओं ने लिया माँ दंतेश्वरी का आशीर्वाद

गैस सिलेंडर के बढ़े दामों पर कहा कि लोग अब हेमा और स्मृति को खोज रहे हैं कि कब ये गैस सिलिंडर लेकर सड़कों पर बैठेंगी। इनको नियंत्रण करना नहीं आ रहा है। जो बना हुआ है, उसे बेचने का काम कर रहे हैं।

पिछड़ा वर्ग के जो आर्थिक रूप से पिछड़े हुए लोग हैं, उनकी गणना एप के ज़रिए की जाएगी, भूमिहीन किसानों के लिए भी योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं, आज से इसका पंजीयन शुरू होगा.

Corona का हाल, देश में 41,965 नए मामले, संक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर पहुंचा 3.78 लाख के पार, 460 लोगों की गई जान

राहुल गांधी का दौरा अभी तय नहीं, सीएम ने कहा -राहुल गाँधी ने आमंत्रण स्वीकार किया है, आने की तारीख़ अभी तय नहीं हुई है.

छत्तीसगढ़ में बिजली संकट को सीएम ने किया स्वीकार, कहा -हमारे राज्य में बिजली की खपत बढ़ी है, किसान उद्योगपति से लेकर  घरेलू इस्तेमाल तक बिजली की खपत बढ़ी है, जिसका आशय है कि राज्य तरक्की कर रहा है, आपूर्ति खपत के अनुपात में नहीं है, जिसपर अलग से आंकड़ों के साथ बात करूँगा, ये किसकी गलतियों से हुआ है, इसपर अलग से आंकड़ों के साथ चर्चा करूँगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: