छत्तीसगढ़दुर्ग

दुर्ग दौरे पर रहे सीएम भूपेश बघेल, सतीचौरा में दुर्गा मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की,केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्यवाही पर उन्होंने कहा-यदि शिकायत पर जांच समिति कार्यवाही करती है, तो उनका स्वागत

अनिल गुप्ता@दुर्ग। भक्ति और शक्ति के पर्व शारदेय नवरात्र के प्रथम दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने गंजपारा के सतीचौरा में दुर्गा मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की, और ज्योति कलश के दर्शन किए मां दुर्गा की आरती की सतीचौरा में चल रहे। विशेष शतचंडी महायज्ञ में भी हिस्सा लिया और यज्ञ में आहुतियां भी डाली।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की खुशहाली की कामना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की खुशहाली की कामना के लिए मां दुर्गा की विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ विधायक अरुण वोरा और देवेंद्र यादव भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इसके बाद सीएम बघेल भिलाई में आयोजित अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित अग्रसेन जयंती पर भी उपस्थित हुये।

मुख्यमंत्री ने आयोजन के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि राजस्थान में सियासी रुकावट उत्पन्न हुआ है, उसे जल्द दूर कर लिया जायेगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर सीएम बघेल ने जवाब देते हुये कहा कि यह चुनावी प्रक्रिया है। जिसके लिए गुप्त मतदान होगा। और इसमे वे भी स्वयं हिस्सा लेंगे।

शिकायत लगातार प्राप्त हो रही

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्यवाही को लेकर कहा कि यदि शिकायत पर जांच समिति कार्यवाही के लिए आती है। तो उनका स्वागत है, लेकिन जांच के नाम पर लोगों को प्रताड़ित किए जाने की भी शिकायत लगातार प्राप्त हो रही है। इसलिए छत्तीसगढ़ की पुलिस को भी यह कहा गया कि प्रताड़ित व्यक्ति यदि शिकायत करता हैं। तो ऐसे मामलों में सख्त कार्यवाही की जाये।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: