Home मनोरंजन देखें वीडियो : मल्टीप्लेक्स मालिकों और फिल्मकारों की बैठक से छॉलीवुड सदस्य...

देखें वीडियो : मल्टीप्लेक्स मालिकों और फिल्मकारों की बैठक से छॉलीवुड सदस्य असंतुष्ट, 5 जून के धरने के लिए बनाई रणनीति

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के निर्माता निर्देशकों द्वारा राजधानी के मल्टीप्लेक्स मालिकों के खिलाफ आवाज बुलंद करने और 5 जून को धरना देने की खबर से घबराए मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्मकारों से मीटिंग की और धरना न देने की अपील करते हुए मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्में लगाए जाने की सहमति दी । लेकिन इस सहमति […]

141
chhollywood strike

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के निर्माता निर्देशकों द्वारा राजधानी के मल्टीप्लेक्स मालिकों के खिलाफ आवाज बुलंद करने और 5 जून को धरना देने की खबर से घबराए मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्मकारों से मीटिंग की और धरना न देने की अपील करते हुए मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्में लगाए जाने की सहमति दी ।

लेकिन इस सहमति से असंतुष्ट फिल्मकारों का कहना है कि मल्टीप्लेक्स मालिक स्पष्ट करें कि साल भर में कितने दिन वे फिल्म लगाएंगे और छत्तीसगढ़ी फिल्मों के दर्शकों को वहां खाने पीने की चीजें खरीदने के लिए बाध्य नहीं करेंगे। इस पर मल्टीप्लेक्स मालिकों द्वारा कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला, इसलिए आज कटोरा तालाब गार्डन में छत्तीसगढ़ी फिल्म के सदस्यों ने बैठक करके आंदोलन यथावत रखने की बात कही और सभी ने तय किया कि कौन कहां रहेगा।