राजनीति

BJP के धर्मांतरण वाले आरोपों पर मुख्यमंत्री का पलटवार…धर्मांतरण का सहारा लेकर वापसी का रास्ता खोज रही भाजपा

रायपुर। भाजपा (BJP) के धर्मांतरण वाले आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि आप आंकड़े उठाकर देख लीजिए. भाजपा के शासनकाल में सबसे अधिक चर्च बने। भाजपा सत्ता में नहीं हैं। वापसी के लिए धर्मांतरण का सहारा चाहिए।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि राज्य में अलग-अलग धर्मों को मानने वाले लोग निवासरत है। हम जहां निवास करते हैं। वहां वैसे किसी धर्म के मानने वाले लोगों की संख्या बढ़ जाती है। (BJP)वहां आस्था का केंद्र, पूजा गृह बनाया जाता है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि प्रदेश में अगर एक भी जबरिया धर्मांतरण कराया गया हो तो एक भी केस बताए उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे.

Bastar में 15 सालों के विकास को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री का ट्वीट, कहा- बीजेपी 15 साल तक बस्तर के वनवासियों के लिए संकल्पबद्ध होकर किया काम

गौरतलब है कि (BJP)मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अमरकंटक के लिए रवाना हुए। दो दिवसीय दौरे पर कहा कि राजमेयगढ़ जा रहा हूँ। ऐतिहासिक महत्त्व की भूमि है। हमारे लिए भी  महत्वपूर्ण जगह है।  

Video: बुजुर्गों की समस्याएं होगी दूर, इस जिले की पुलिस ने किया समर्पण अभियान की शुरुआत, 2 महीने के भीतर पुलिस और लोगों के बीच के फासले हुए कम

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: