Uncategorized

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महाराष्ट्र के लिए हुए रवाना, भानुप्रतापपुर के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने पर बोले- सीएम शिवराज सिंह खैरागढ़ उपचुनाव में आए थे, रिजल्ट आप सभी के सामने

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महाराष्ट्र के लिए रवाना हो चुके हैं। केंद्र सरकार ने राजीव गांधी के हत्यारों पर पुन:विचार याचिका लगाने पर कहा कि देशभर में जब आलोचना हुई है, तब कदम उठाया गया है। अन्यथा केंद्र सरकार सोई हुई थी। इस मामले में केंद्र सरकार चुप्पी साधी हुई थी। अलग-अलग मामलों में प्रोएक्टिव होकर काम करती है लेकिन इस मामले में सभी चुप रहे।

पूर्व मुख्य्मंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा चारामा में दिए मुसवा बाघ वाले बयान पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़िया किसान उनको बर्दाश्त नहीं हो रहा है।यह बयान उनकी सामंती प्रवृत्ति को दर्शाता है।

आरक्षण के मामले पर नियुक्ति होने पर कहा कि बहुत जल्दी उस मामले का हल निकला। 1 और 2 दिसंबर को आरक्षण के लिए विशेष सत्र बुलाया गया। उसमें हल निकला।

बीजेपी द्वारा भानुप्रतापपुर के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने पर कहा कि सीएम शिवराज सिंह खैरागढ़ उपचुनाव में आए थे। रिजल्ट आप सभी के सामने हैं।

महाराष्ट्र में राहुल गांधी के ऊपर एफआईआर दर्ज करने पर कहा कि उन्होंने ऐसी कोई बात कही नहीं है। जो तथ्य है उसको दिखाया है। जो चिट्ठी लिखी है उसको बताया है। एफआईआर क्यों किया जा रहा है उसका जवाब देना चाहिए। आजादी की लड़ाई में बहुत सारे जेल गए। जेल की यात्राएं की। बाल गंगाधर तिलक और भगतसिंह सभी जेल में रहे कभी माफी नहीं मांगी।

सावरकर के बारे में अगर जानना है तो आपको जेल जाने से पहले और जेल से छूटने के बाद के बारे में जानना जरूरी है। जेल जाने से पहले सावरकर क्रांति थे।जेल से छूटने के बाद लगातार सावरकर माफी मांगते रहे। सावरकर को अंग्रेजो के द्वारा पैसे दिए जाते थे। सावरकर ने अंग्रेजों से मिलकर काम किया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: