Home राजनीति मुख्यमंत्री और राजस्व मंत्री की तस्वीर वाले आबादी पट्टे बटेंगे प्रदेश में,...

मुख्यमंत्री और राजस्व मंत्री की तस्वीर वाले आबादी पट्टे बटेंगे प्रदेश में, छपाई का काम शुरू

रायपुर. राज्य सरकार प्रदेश में गरीबों को आबादी जमीन पर काबिज लोगों को पट्टे बांटने की तैयारी में है। इस पट्टे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की तस्वीर भी छपी रहेगी। इस पट्टे की छपाई का काम चालू कर दिया गया है। वहीं सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार पहले सरकार […]

341
स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री राजधानी में ध्वजारोहण कर लेंगे परेड की सलामी, जिला मुख्यालयों के समारोह में ध्वजारोहण के लिए मुख्य अतिथियों की सूची जारी

रायपुर. राज्य सरकार प्रदेश में गरीबों को आबादी जमीन पर काबिज लोगों को पट्टे बांटने की तैयारी में है। इस पट्टे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की तस्वीर भी छपी रहेगी।

इस पट्टे की छपाई का काम चालू कर दिया गया है। वहीं सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार पहले सरकार बिना फ़ोटो वाले पट्टे बाटने की तैयारी में थी, लेकिन अब नए सिरे से आबादी पट्टे की छपाई के बाद पट्टे के वितरण का काम शुरू होगा। इस आबादी पट्टा के तहत प्रदेश में 46 लाख की शहरी और ग्रामीण परिवारों को उनकी आबादी जमीन का पट्टा निशुल्क दिया जा रहा है।

सर्वेक्षण के बाद अब तक 11 लाख ग्रामीण परिवारों को आबादी पट्टा बंटा जा चुका है। एक लाख और ग्रामीण परिवारों को पट्टा बांटा जाना है।