Home देश - विदेश अगर आप सड़क किनारे ठेलों पर खाते हैं सस्ता चिकन तो...

अगर आप सड़क किनारे ठेलों पर खाते हैं सस्ता चिकन तो हो जाइए सावधान.. नहीं तो…

नई दिल्ली। तमिलनाडू के रामेश्वरम में खाद्य विभाग ने जब सड़क किनारे एक चिकन के ठेले पर छापा मारा तो उनके होश उड़ गए हैं। वैसे शहरों में चिकन के नाम पर कौवे और कुत्तों का मांस बिक रहा है. पुलिस के मुताबिक, कौवे के नाम पर चिकन बेचने का खुलासा रामेश्वरम के मंदिर आए […]

अगर आप सड़क किनारे ठेलों पर खाते हैं सस्ता चिकन तो हो जाइए सावधान.. नहीं तो…

नई दिल्ली। तमिलनाडू के रामेश्वरम में खाद्य विभाग ने जब सड़क किनारे एक चिकन के ठेले पर छापा मारा तो उनके होश उड़ गए हैं। वैसे शहरों में चिकन के नाम पर कौवे और कुत्तों का मांस बिक रहा है. पुलिस के मुताबिक, कौवे के नाम पर चिकन बेचने का खुलासा रामेश्वरम के मंदिर आए श्रद्धालुओं के शक पर हुआ.

कौवे का मांस चिकन के नाम पर बेचने के आरोप में पुलिस ने यहां दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से करीब 150 मरे हुए कौवे बरामद हुए हैं. कौवे का मांस चिकन के नाम पर बेचने के आरोप में पुलिस ने यहां दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से करीब 150 मरे हुए कौवे बरामद हुए हैं.

श्रद्धालुओं ने कौवों के मरने की शिकायत पुलिस को की. जब पुलिस ने तहकीकात की तो उन्हें पता लगा कि कुछ लोग जहरीले चावल देकर कौवों का शिकार कर रहे हैं. मालूम हो कि यह पहला मौका नहीं है जब चिकन और मटन के नाम पर कुत्ते-बिल्ली और कौवों का मांस बेचा जा रहा था. इसके पहले मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में 2018 में खाद्य विभाग ने छापे मारकर कुत्ते-बिल्ली का मांस बेचने वालों को गिरफ्तार किया था.