Home हमर प्रदेश (छत्तीसगढ़) आखिर कैसे सफल होगा छॉलीवुड का आंदोलन, देखिए आपस में ही भिड़...

आखिर कैसे सफल होगा छॉलीवुड का आंदोलन, देखिए आपस में ही भिड़ गए फिल्मकार

दीपक बावनकर@रायपुर. आज सुबह से ही राजधानी के मल्टीप्लेक्स के सामने धरना देने पहुंचे छॉलीवुड के सैकड़ों सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल परिसर में इकट्ठा कर दिया । धरने और फिल्मकारों के आंदोलन का पटाक्षेप करने पुलिस ने गृहमंत्री से मीटिंग कराई  तो उनसे मिलने जाने वालों की सूची में नाम को लेकर […]

870

दीपक बावनकर@रायपुर. आज सुबह से ही राजधानी के मल्टीप्लेक्स के सामने धरना देने पहुंचे छॉलीवुड के सैकड़ों सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल परिसर में इकट्ठा कर दिया । धरने और फिल्मकारों के आंदोलन का पटाक्षेप करने पुलिस ने गृहमंत्री से मीटिंग कराई  तो उनसे मिलने जाने वालों की सूची में नाम को लेकर फिल्मकार आपस में ही भिड़ते नजर आए।

बता दें कि गृह मंत्री से मिलने वालों में छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार और पद्मश्री अनुज शर्मा और फिल्म विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष राजेश अवस्थी का नाम नहीं होने से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल बिफर पड़े । उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर एंड टेलीविजन एसोसिएशन के सदस्यों पर इस आंदोलन को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि पद्मश्री अनुज शर्मा को गृह मंत्री के यहां ना ले जाने का क्या मतलब , जिसको लेकर जेल परिसर में ही सतीश जैन के साथ योगेश अग्रवाल की तू तू मैं मैं होती नजर आई । इस मामले को लेकर जब हमने योगेश अग्रवाल से बात की तो उन्होंने इस आंदोलन को कलाकारों का आंदोलन कहा इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश करने वालों का विरोध करना बताया। इधर जिस एसोसिएशन के बैनर तले यह धरना दिया गया उसके सचिव मनोज वर्मा ने कहा कि सभी एक परिवार के लोग हैं संख्या ज्यादा होने के कारण सभी को जाने की इच्छा थी जो संभव नहीं था। बहरहाल आंदोलन को गिरफ्तारी के बाद सफल माना जा रहा है , लेकिन गृहमंत्री से मिलने के बाद भी मामला कल पर टल जाने से फिल्मकार थोड़ी चिंता में जरूर नजर आए।