Uncategorized

KBC के हॉट सीट पर होगी छत्तीसगढ़ की बेटी डॉ मोनिका….16 सितंबर को प्रसारित होगा एपिसोड..जानिए आखिर कैसे पहले प्रयास में केबीसी के लिए हुई चयनित

रायपुर। (KBC) कौन बनेगा करोड़पति के 16 सितंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में छत्तीसगढ़ की बेटी डॉ मोनिका गुरुपंचान बैठेंगी। धमतरी निवासी डॉ मोनिका गुरूपंचायन उर्फ डॉली रायपुर में दांत की डॉक्टर हैं।

डॉ मोनिका ने बताया कि उनकी मां केबीसी में जाने के लिए काफी दिन से कोशिश कर रही थी। लेकिन मां की प्रेरणा से 2021 में पंजीयन करवाया। पहले ही प्रयास मेरा चयन हो गया। पहले राउंड में कंप्यूटरीकृत जनरल नॉलेज के तीन सवाल पूछे गए। सही उत्तर देने के बाद दूसरे राउंड में पहुंचीं।

Gujarat बीजेपी में अंतर्कलह, पूरी कैबिनेट बदलने पर विवाद, नाराज विधायक पहुंचे पूर्व सीएम के निवास, टला शपथ ग्रहण समारोह

(KBC) दूसरे राउंड में उनसे 10 प्रश्न पूछे गए, जिनका उत्तर निर्धारित समय में देना था। दूसरे राउंड में सफल होने पर तीसरा राउंड हुआ, जिसमें व्यक्तिगत साक्षात्कार लिया गया। जून 2021 में तीसरे राउंड का साक्षात्कार भोपाल में हुआ, जिसमें 75 से 80 प्रतिद्वंद्वी थे। साक्षात्कार लेने वाले तीन लोगों ने जीवन और व्यक्तिगत सवाल के साथ कुछ जनरल नॉलेज के प्रश्न किए। साक्षात्कार आधे घंटे चला।

Marwahi: बारिश से बेहाल जिला, नदी व नाले उफान पर, कही आवागमन प्रभावित, तो कही विद्युत आपूर्ति हुई ठप

डॉ. मोनिका ने बताया कि(KBC)  हाट सीट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठी तो एक पल के लिए भरोसा नहीं हुआ कि मैं उनके साथ बैठी हूं। अमिताभ बच्चन जितने महान कलाकार हैं, उतने ही विनम्र हैं। गाने का शौक होने के कारण अमिताभ बच्चन के सामने एक गाना गाने का भी अवसर मिला।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: