Home मनोरंजन सिनेमा मालिक ने बिना सूचना हटाई छत्तीसगढ़ी फिल्म, निर्माता-निर्देशकों ने विरोध में...

सिनेमा मालिक ने बिना सूचना हटाई छत्तीसगढ़ी फिल्म, निर्माता-निर्देशकों ने विरोध में दिया धरना

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्म मँहू कुंवारा तँहू कुंवारी को बिना सूचना के कमल छाया सिनेमाघर से हटाए जाने के कारण गुस्साए निर्माता निर्देशकों ने रविवार को राजनांदगांव में धरना प्रदर्शन किया। कमल छाया सिनेमा घर के सामने छालीवुड के दर्जनों सदस्य धरना देकर नारेबाजी करते नजर आए। बता दें कि महुँ कुँवारा तहुँ कुँवारी बढ़िया […]

267

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी फिल्म मँहू कुंवारा तँहू कुंवारी को बिना सूचना के कमल छाया सिनेमाघर से हटाए जाने के कारण गुस्साए निर्माता निर्देशकों ने रविवार को राजनांदगांव में धरना प्रदर्शन किया। कमल छाया सिनेमा घर के सामने छालीवुड के दर्जनों सदस्य धरना देकर नारेबाजी करते नजर आए।

बता दें कि महुँ कुँवारा तहुँ कुँवारी बढ़िया चल रही थी बावजूद इसके राजनांदगांव और दुर्ग के सिनेमाघर मालिकों ने अपनी मनमानी करते हुए फिल्म को टॉकीज से उतार दिया। जिसके कारण फिल्म के निर्माता को काफी नुकसान हुआ। सिनेमा मालिकों की मनमानी के विरोध में छॉलीवुड के सदस्य जिला प्रशासन से अनुमति लेकर टॉकीज के सामने धरना दिए।

बता दें कि ऐसे भी राज्य में सिनेमाघर की कमी है और जितने हैं वहां भी ऐसी मनमानी होगी तो छॉलीवुड का क्या होगा। अब समय आ गया है कि शासन प्रशासन आगे आकर छत्तीसगढ़ी सिनेमा के अस्तित्व को बचाने के लिए कोई ठोस कदम उठाए। क्योंकि मनमानी के खिलाफ आंदोलन का शंखनाद हो चुका है।