Home मनोरंजन हिंदी फिल्मों को छत्तीसगढ़ी फिल्म का करारा झटका, कमाई के मामले में...

हिंदी फिल्मों को छत्तीसगढ़ी फिल्म का करारा झटका, कमाई के मामले में पछाड़ा..

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के स्टार डायरेक्टर सतीश जैन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अच्छी फिल्में देखने दर्शक स्वयं आते हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई छॉलीवुड फिलम हँस झन पगली फँस जबे ने कमाई के सभी कीर्तिमान ध्वस्त करते हुए सुपरहिट का तमगा अपने नाम कर लिया। गौरतलब है कि जो […]

1221
has jhan pagli

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के स्टार डायरेक्टर सतीश जैन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अच्छी फिल्में देखने दर्शक स्वयं आते हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई छॉलीवुड फिलम हँस झन पगली फँस जबे ने कमाई के सभी कीर्तिमान ध्वस्त करते हुए सुपरहिट का तमगा अपने नाम कर लिया।

गौरतलब है कि जो मल्टीप्लेक्स वाले छत्तीसगढ़ी फिल्मों को हीन भावना से देखा करते थे आज उन्होंने भी अपने दांतों तले अंगुली दबा ली है। बता दें कि मल्टीप्लेक्स में अभी भारत और गेमओवर लगी है और उनके टिकट दर भी कम हैं बावजूद इसके दर्शक छत्तीसगढ़ी फिल्म हंस झन पगली को देख रहे हैं। हंस झन पगली की जहां 138 रुपए टिकट दर है वही हिंदी फिल्मों को 66 रुपए होने के बावजूद कम दर्शक मिल रहे है। हिंदी फिल्मों और मल्टीप्लेक्स वालों पर छत्तीसगढ़ी फिल्म ने करारा झटका दिया है और साबित कर दिया है कि छत्तीसगढ़ी फिल्में किसी से कम नहीं होती। बता दें कि श्याम टॉकीज में 3 दिनों में हंस झन पगली ने  5 लाख 11 हजार रूपए का कलेक्शन किया है।